गाज़ीपुर न्यूज़ चर्चा ताज़ा खबर

सामाजिक कार्यकर्ता  शाहिद जमाल खान ने किया निःशुल्क एक हजार मास्क वितरण

मुहम्मदाबाद:विश्वव्यापी कोरोना वायरस को लेकर सामाजिक संगठनों सहित युवाओ द्वारा क्षेत्र के ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है। कई जगह ऐसे लोगो द्वारा ग्रामीणों को राशन व मास्क का निःशुल्क वितरण भी किया जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान इस प्रकार से हो रहे कार्यो की क्षेत्रवासी सराहना कर रहे है।


इसी क्रम में मुहम्मदाबाद  कस्बा अंतर्गत आम जनता योगदान ट्रस्ट के संयोजक  सामाजिक कार्यकर्ता शाहिद जमाल खान  ने शहीद पार्क, त्रिराहा, कस्बा  सहित क्षेत्रवासियों को  सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए निःशुल्क एक हजार  मास्क वितरित किया। उन्होंने लोगो को कोरोना के संक्रमण से बचने के उपाय बताए और लॉकडाउन का पालन करते हुए साफ सफाई पर ध्यान रखने की अपील भी की।

शाहिद जमाल खान  ने लोगो को घरो से बाहर न निकलने के लिए प्रेरित भी किया। साथ ही कस्बावासियों  को आश्वासन दिया कि अगर लॉकडाउन के दौरान किसी को कोई समस्या हो तो फौरन सूचित करें हम आपके साथ है।
जमाल खान ने  यात्रियों में  भी मास्क का वितरण किया गया और लोगो को सावधानी बरतने को कहा गया है।इस दौरान गांव के महिलाओ, बुजुर्गों और बच्चो को अपना अपना विशेष ध्यान रखने व हरदम मास्क को लगाए रहने की अपील भी हुई। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि अगर कोई बीमार होता है या बाहर से गांव में आता है तो इसकी सूचना तत्काल स्वास्थ्य विभाग को दे।