गाज़ीपुर न्यूज़

महाग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का मुहम्मदाबाद तहसील इकाई का गठन

मुहम्मदाबाद : महाग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष उपेंद्र यादव के दिशा निर्देशन में महाग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का कुनबा बढ़ता जा रहा है। जिलाध्यक्ष के प्रयासों से मुहम्मदाबाद तहसील की इकाई का गठन किया गया जिसमे अध्यक्ष रविन्द्र यादव, नरेंद्र राय महासचिव ,विमल यादव सचिव, राहुल पटेल उपाध्यक्ष, मनीष कुमार यादव मंत्री, अमित गुप्ता कोषाध्यक्ष , अभिषेक कुमार राय उपाध्यक्ष, नीरज कुमार मंत्री ,कार्यकरणी सदस्य चन्द्रमोहन राय, मोनू पांडेय, रजनीश मिश्रा, राजीव पांडेय, सदस्य चन्दन शर्मा, राजेश ,सैयद अहमद हुसैन को बनाया गया।मुहम्मदाबाद के एक सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष उपेंद्र यादव का उपस्थित गणमान्य लोगो ने माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष उपेंद्र यादव ने वरिष्ठ पत्रकार अच्छन मिया को संरक्षक नियुक्त किया।
महाग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन जिला अध्यक्ष उपेंद्र यादव ने कहा कि मै आशा करता हू कि नवनियुक्त पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारियों का इमानदारी से निर्वहन करते हुए संगठन के बैनर तले पत्रकारों में सामजस्य बैठाते हुए संगठन को गतिशीलता प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के मान-सम्मान के लिए एसोसिएशन हर तरह की लड़ाई लड़ने तथा पत्रकारों को न्याय दिलाने के लिए हर प्रकार से सक्षम है। पत्रकारों का शोषण किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन पत्रकारों का अकेला ऐसा संगठन है इसके लिए एक शासनादेश है कि एसोसिएशन का एक नामित सदस्य जिला स्थाई समिति में सदस्य रहेगा। यह गौरव केवल महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन को ही प्राप्त है।

आगे कहा कि दिसंबर तक तहसील के सभी सदस्य अपना नामांकन फार्म वह आईडी प्रूफ शुल्क के साथ तहसील कार्यालय में जमा करा दें। ताकि समय से परिचय पत्र एवं डायरी का वितरण किया जा सके। कार्यक्रम में महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष उपेंद्र यादव ने कहा कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का कुनबा क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहा है। एसोसिएशन का उद्देश्य समस्त पत्रकारों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ना तथा उन्हें समाज में लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ के रूप में मजबूत बनाना है तथा समाज के लिए सच्चाई का आईना बनना है। संगठन के बैनर तले जिले के शहरी एवं ग्रामीण अंचलो के पत्रकारों को जो मान-सम्मान मिला है उसके लिए जिलाध्यक्ष बधाई के पात्र है।
नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष रविन्द्र यादव , उपाध्यक्ष राहुल पटेल,कमलदेव राय ,मोनू पांडेय ने कहा कि जिलाध्यक्ष उपेंद्र यादव ने जो ज़िम्मेदारी हमे सौंपी है उस ज़िम्मेदारी का हम ईमानदारी से निर्वहन करते हुए संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे।कार्यक्रम में महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ( रजि. ) के इस कार्यक्रम में गणमान्य लोगो के साथ -साथ प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया चैनल के पत्रकारो ने भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता उपेंद्र यादव एवं संचालन जिला संगठन मंत्री गुलाम अली खान ने किया।इस मौके पर खान जावेद अहमद राम आशीष शर्मा, नीरज यादव, जफर इकबाल, छोटू यादव, फजल, नीरज कुमार, कैलाश यादव, चंद्रमोहन राय, मन्नू पांडेय,राजू पांडे, प्रदीप हीरा, भगवान यादव, डॉक्टर राजेश, लल्लन यादव, गुड्डू राय, जितेंद्र यादव, आदि उपस्थित रहे।