गाज़ीपुर न्यूज़

विधानसभा के विकास के लिए संघर्ष करता रहूंगा :युवराज शिवांग विजय सिंह

डुमराव बड़ीबाग में नगर कार्यालय का हुआ भव्य उद्घाटन

डुमराव विधानसभा क्षेत्र से  निर्दल प्रत्याशी  युवराज  शिवांग विजय सिंह का बुधवार को बड़ीबाग में नगर कार्यालय का भव्य उद्धघाटन सेवानिवृत्त शिक्षक तारकेश्वर सिंह ने किया। इस मौके पर प्रत्याशी शिवांग विजय सिंह ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे अपना प्रथम चुनाव लड़ रहे हैं।जिस तरह से जनता का समर्थन उन्हें मिला रहा है उससे उन्हें समाज में लोगों को इंसाफ दिलाने की शक्ति जरुर मिली इसलिए वे विगत वर्षों से समाज की मुख्यधारा में जुड़कर डुमराव विधानसभा के विकास के लिए संघर्ष कर रहे हैं और आगे भी उनका संघर्ष जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि राजद जदयू व भाजपा सभी दल अपने-अपने वोटबैंक का होने का दावा करते है पर वे जीतने के बाद मतदाताओं को भूल जाते है। ऐसे में मैंने भी निर्दल प्रत्याशी के रुप में अपना नामांकन दाखिल किया और जिस तरह से समाज में सभी धर्म, जाति और मजहब के लोग उनका समर्थन कर रहे है उससे उन्हें नई ऊर्जा मिली है। उन्होंने कहा कि यदि जनता ने उन्हें विधायक चुना तो वे डुमराव को एक आदर्श विधानसभा बनाने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देंगे। खास तौर पर यहां पर रोजगार के लिए उधोग, शिक्षा के क्षेत्र में विशेष कार्य होगा।अस्पताल में अच्छे डाक्टर व दवा उचित मुहैया कराने के प्रबन्ध कराया जायेगा और बिजली, पानी, सड़क की समस्याओं को दूर करने के लिए विधानसभा में आवाज उठाने का काम करेंगे।

इस मौके पर अमरेंद्र तिवारी, अजय प्रताप सिंह ,अम्बरीष पाठक, राजू कुशवाहा, मुमताज अंसारी, रिंकू पांडेय, गौतम सिंह, कलन तिवारी, आलोक तिवारी, दीक्षांत उपाध्याय सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

(अजय कुमार यादव की रिपोर्ट)