ताज़ा खबर

डालिम्स सनबीम स्कूल गाँधीनगर के नए शिक्षकों का रोहनिया हेड ऑफिस से चयन एवं प्रशिक्षण सम्पन्न

करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर) : डालिम्स सनबीम स्कूल, गांधीनगर में आगामी शिक्षण सत्र 2021-22 के प्रारम्भ होने से पूर्व नए शिक्षकों का चयन एवं प्रशिक्षण डालिम्स ग्रुप के रोहनिया , वाराणसी स्थित हेड आफिस  सम्पन्न हुआ । कविता बैंसला (प्रिन्सिपल , डालिम्स रोहनिया ) ने कहा कि डालिम्स ग्रुप में हमारा हमेशा से मकसद रहा है कि पढ़ाई एवं शिक्षकों की गुणवत्ता बरकरार रहे ये प्रक्रिया उसी उद्देश का हिस्सा है ।

इप्सिता बनर्जी (अकादमिक कोऑर्डिनेटर) एवं रश्मि मोहन ( अकादमिक प्रमुख ) ने चयनित शिक्षकों के संग शिक्षा की गुणवत्ता के साथ बच्चों के सर्वांगीण विकास से सम्बंधित अपने वर्षों के अनुभव को साझा किया ।
अंत में डालिम्स सनबीम गांधीनगर के प्रबंध निदेशक ने सभी नवचयनित शिक्षकों को डालिम्स ग्रुप से जुड़ने पर शुभकामना दी और कहा की शिक्षक ही राष्ट्र के असली निर्माता हैं ऐसे में शिक्षकों को चाहिये कि बच्चों को हमेशा बेहतर शिक्षा देने के लिए प्रयासरत रहें क्योंकि बच्चे ही बडे़ होकर समाज के विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन कर देश के विकास में योगदान करते हैं। ऋतु वाधवा (कोआर्डिनेटर, स्कूल), अमित राय (कोऑर्डिनेटर डालिम्स गाँधीनगर )एवं अन्य शिक्षक उपस्थित रहे ।