गाजीपुर आसपास गाज़ीपुर न्यूज़ चर्चा ताज़ा खबर पूर्वांचल ख़बर प्रादेशिक

सोनभद्र में पुलिस लाइन के पास मिला गाजीपुर के सिपाही का शव

सोनभद्र में हेड कॉन्स्टेबल गोरखनाथ राम पुलिस लाइन के निकट सड़क पर अचेत अवस्था में मिले। स्थानीय लोग उनको जिला अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि उनकी मौत के कारण का पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि परेड के लिए निकले हेड कांस्टेबल की ठंड से मौत हुई है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कॉन्स्टेबल की मौत की सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंच गए, उनका कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लगेगा।

पुलिस लाइन पदस्थ में हेड कांस्टेबल गोरखनाथ (50) की मौत की खबर से पुलिस कर्मी अवाक रह गए। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक वह सुबह घर से परेड के लिए निकले थे। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दे दी है और मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलेगा मौत का कारण
सीओ सदर राहुल पाण्डेय ने बताया कि सिपाही गोरखनाथ राम गाजीपुर के रहने वाले थे। आज सुबह उनका शव पुलिस लाइन के निकट सड़क के किनारे पड़ा मिला तो स्थानीय लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि मौत के कारणों का पता नहीं चल सका, लेकिन असली वजह तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी। घटना की सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।