खेल गाज़ीपुर न्यूज़ चर्चा ताज़ा खबर पूर्वांचल ख़बर

चंदनी पब्लिक स्कूल सुरतापुर में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, हुई विभिन्न प्रतियोगिताएं

मुहम्मदाबाद। क्षेत्र के चंदनी पब्लिक स्कूल सुरतापुर में बुधवार को दो दिवसीय (1 से 2 फरवरी ) वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ, जिसके तहत प्रथम दिवस विभिन्न प्रतियोगिताएँ आयोजित हुई।

खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ निदेशक नवीन कुमार राय ने फीता काटकर व  मशाल जलाकर किया।

निदेशक नवीन राय ने प्रतिभागियों को उत्साहित करते हुए कहा कि खिलाड़ियों के बीच ऐसी प्रतिस्पर्धाओं के आयोजन से उनमें छुपी हुई प्रतिभा सामने आती है। कहा कि खेलकूद हमारे जीवन में आवश्यक है और स्वस्थ जीवन के लिए खेलना और व्यायाम अति आवश्यक है।

कार्यक्रम में मधाई सरकार, यूसुफ ,दीपा, सतीश नैनिका ,सईदा के निगरानी में दो दिवसीय स्पर्धा के प्रथम दिवस बालक और बालिकाओं के लिए अलग-अलग कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें बुक-बैलेंसिंग, 100, 200 व 400 मीटर दौड़, फ्राग जंप, बास्केटबॉल, और खो-खो जैसे मनोरंजक खेल गतिविधियां हुई।


जिसमे कक्षा तीन के छात्रों में बास्केटबाल खेल हुआ पहला स्थान रज्जाक दूसरा स्थान अमन और तीसरा स्थान आशीष का रहा।नीडिल एण्ड थ्रेड में कक्षा सात में पहला स्थान मनस्विता राय दूसरा स्थान फिजा बानो और तीसरा स्थान अंजलि रही ।शेप्स रेस में कक्षा नर्सरी में पहला स्थान फातिमा दूसरा स्थान आदित्या और तीसरा स्थान शिवम यादव का रहा।सौ मीटर दौड़ में कक्षा चार में मिजान पहला स्थान आकाश दूसरा स्थान और तीसरा स्थान नोमान रहा।।वाटर रेस में पहला स्थान लोराइब दूसरा स्थान कृष्णा और तीसरा स्थान देबोजित रहे।वाटर रेस कक्षा दो में पहला स्थान शालू दूसरा स्थान शान्वी राय और तीसरा साक्षी का रहा।कक्षा 5 रेस में पहला परी और दूसरा दबोष्मिता का रहा।फ्रॉग रेस कक्षा एक मेॅ पहला स्थान लोराइब आर्यन दूसरा स्थान और तीसरा स्थान देबोजित रहे।

प्रथम दिवस के खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए स्कूल के प्रधानाचार्य प्रवीण पीयूष राय ने सभी बच्चों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और साथ उन्होंने बच्चों को खेलों के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि इस वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में खेल की भावना से खेलें हार जीत की भावना से नहीं।

इस मौके पर सईदा, पंचम, ज्योति ,अरविंद, अजय पांडेय, आशुतोष ,संजीव ,संजू अमरनाथ ,सजंय अफसाना सहित समस्त शिक्षक, कर्मचारी व छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहे।