गाज़ीपुर न्यूज़ चर्चा ताज़ा खबर शिक्षा/रोजगार

यूपीडा के सूचना सलाहकार दुर्गेश उपाध्याय ने किया जीएनबी कोचिंग का उद्धघाटन , छात्रों को दिया ये संदेश

कुंडेसर/गाजीपुर: क्षेत्र के कुंडेसर चट्टी के पास जीएनबी कोचिंग का उद्धघाटन मुख्यअतिथि यूपीडा के सूचना सलाहकार दुर्गेश उपाध्याय ने फीता काटकर व माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। मुख्य अतिथि दुर्गेश उपाध्याय ने छात्रों को सम्बंधित करते हुए कहा कि कभी भी अपने आपसे सन्तुष्ट न हो लक्ष्य प्राप्ति के लिए हमेशा अग्रसर रहे।

आप जिस क्षेत्र में रहे अपनी मूल भावना को ध्यान में रखते हुए पढ़ाई करे। कोचिंग में सख्या बल पर ध्यान देकर गुणवत्ता पर भी ध्यान दिया जाए। कोचिंग क्षेत्र की प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करेगी।आगे शिक्षकों व अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि छात्रों को जिस क्षेत्र में रुचि है उसी क्षेत्र में पढ़ाई करानी चाहिए।

ऐसे करने से छात्रों को अपने लक्ष्य हासिल करने में आसानी होती है। साथ ही कोचिंग क्षेत्र का मान बढाये ऐसी आकांक्षा उपस्थित अतिथियो ने जताई।

कोचिंग के निदेशक विशाल राय ने बताया कि कक्षा नौ से बारहवी तक के सभी बोर्ड व सभी विषयो तैयारी के लिए प्रवेश व रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है कोचिंग अपने अनुभवी और विशेषज्ञ शिक्षकों की पूरी टीम के साथ छात्रों को अपना श्रेष्ठ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

 


जहा छात्रों ने सभी परीक्षाओ में शानदार सफलता प्राप्त कर अपने उज्ज्वल भविष्य का निर्माण करेगा। साथ ही कोचिंग के गरीब असहाय छात्रों के लिए फीस में विशेष रूप से छुट का भी प्रावधान है। ऐसे में
बहुत ही कम समय में मुहम्मदाबाद क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी अच्छी एजुकेशन के दम पर सफलता का परचम लहराएगी ।

इस मौके पर कोचिंग के संरक्षक पारसनाथ राय,नंद कुमार उपाध्याय, रुचिंन अग्रवाल,अजय पांडेय , बुचू उपाध्याय, माधव राय, वीरेंद्र यादव, सजंय पाल, भरत यादव, बुचानी राय, संजीव गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे।