गाज़ीपुर न्यूज़

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर पत्रकारों का अब्दुल कादिर खान ने अंगवस्त्रम् भेंट कर स्वागत किया

करीमुद्दीनपुर:एस के नेशनल कान्वेंट स्कूल महेन्द में आयोजित सम्मान के कार्यक्रम में प्रबन्धक अब्दुल कादिर खान ने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। लाक डाउन में इनकी भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण है। कोरोना महामारी में स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस के जवान की तरह मीडिया कर्मी एवं इनसे जुड़े लोग जान जोखिम में डालकर समाचार कवरेज कर रहे हैं। जन समस्याओं को सरकार तक एवं सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का कार्य करते हैं।आप सभी का जितना भी सम्मान किया जाये वह कम है।

कादिर खान ने कहा की मीडिया द्वारा जन जागरूकता की वजह से भारत ऐसे महामारी से निपटने में काफी सफल रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुखिया आदित्यनाथ योगी को साधुवाद देते हुए कहा कि इन दोनों यशस्वी जन सेवकों के कुशल मार्गदर्शन में लाक डाउन में भी देश अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है।

विकट परिस्थिति में जिस तरह से दोनों जन सेवकों ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए देश को लाक डाउन कर आवश्यक सामग्री जिस तरह लोगों के घर-घर तक पहुंचाया, उसकी प्रशंसा पूरे विश्व में हो रही है। उन्होंने आगे भी लाक डाउन का पालन करने का आह्वान किया।

अब्दुल कादिर खान ने सभी उपस्थित पत्रकार बंधुओं को विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुवे अंगवस्त्रम. डायरी.कलम एवं सेनेटाईजर भेंट किया।इस अवसर पर ओमप्रकाश पाण्डेय जागरण.यशवंत सिंह हिन्दुस्तान. आशुतोष राय अमर उजाला.साईमन वार्ला.नार्वेट.अशोक खुजूर समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।@विकास राय