गाज़ीपुर न्यूज़

COVID-19: गरीबों की मदद को आगे आए युवा किसान,सब्जियों का किया मुफ्त वितरण

भांवरकोल: कोरोना संकट के चलते देश मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। इन मुश्किल हालातों मे कई लोग कोरोना योद्धा बनकर कमजोर और गरीब लोगों की मदद को आगे आये है। ऐसे में अन्नदाता कहे जाने वाले किसान भी कैसे पीछे रह सकते है. जी हां, आज हम बात करेंगे धार के एक छोटे से ग्राम कुंडेसर के एक युवा किसान की, जिसने कोरोना संकट के चलते अपने खेत पर उगाई हजारो रुपयों की सब्जियां गरीबों और जरूरतमंदो को निशुल्क उपलब्‍ध कराई हैं।

गांव वालों से साथ मदद के लिए उतरा युवा किसान

कोरोना संकट से हर कोई जुझ रहा है, कई जगह तो हालात ऐसे है कि लोगों को जरुरत का सामान भी बमुश्किल मिल पा रहा है, ऐसे में कुंडेसर के एक छोटे से गाँव के युवा किसान सुनील यादव भी लोगों की मदद के लिये आगे आये है।उन्होंने अपने खेत पर सब्जियां उगा रखी थी, गांव वालों से मिलकर उन्होंने सब्जियां गरीब और जरुरतमंद लोगो के लिये निशुल्क पहुंचाने की योजना बनाई और गांव के लोगो ने भी उनका साथ दिया। जिसके बाद सुनील यादव ने अपने खेत से सब्जी गरीब लोगों को वितरित की।

किसान सुनील यादव का कहना है कि ऐसा करके वे संकट के समय मे गरीब लोगों की तो मदद कर ही रहे है, साथ ही इसके माध्यम से देशसेवा भी कर रहे है. वहीं, किसान सुनील यादव की इस पहल में ग्रामीण ने भी साथ दिया है. सब्जियां वितरित करते समय लोगों की भीड़ ना लगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन किया जाये।ग्रामीण ने भी युवा किसान की इस पहल की सराहना की है.