गाज़ीपुर न्यूज़

कोरोना वायरस: भांवरकोल के आस-पास इलाकों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

भांवरकोल(गाजीपुर): कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए गृह मंत्रालय द्वारा देश में 17 मई तक लॉकडाउन तीसरी बार फिर बढ़ाए जाने के बाद पुलिस प्रशासन और सख्त हो गया है। लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए रविवार के शाम को बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों ने भांवरकोल रसूलपुर मिर्जाबाद,बढ़नपुरा,पखनपुरा ,कुंडेसर सहित विभिन्न इलाकों में बाइक और चार पहिया वाहनों से फ्लैग मार्च कर लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी। पुलिस के जवानों का फ्लैग मार्च देख और वाहनों पर लगातार एकसाथ गूंज रहे पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर लोग सहम गए।
फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस के जवानों ने लोगों को समझाया कि इस बार लॉकडाउन का और सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूूरी तरह से तैयार है।

लोगों को सख्त निर्देश दिया गया कि लॉकडाउन के दौरान किसी को भी सार्वजनिक स्थलों पर भीड़भाड़ लगाने और कोई कार्यक्रम आयोजित करने की इजाजत नहीं है। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस जवानों ने कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए आवश्यक सामग्री की खरीदारी के दौरान मास्क लगाने और दूसरे व्यक्ति से निर्धारित दूरी बनाकर खड़े होकर सामान खरीदने की अपील की। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस जवानों ने लोगों को भरोसा दिलाया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए पुलिस प्रशासन आपकी सुरक्षा के लिए तैनात है। यह भरोसा दिलाया कि लॉकडाउन के दौरान लोगों के होने वाले समस्या के समाधान के लिए पुलिस प्रशासन तैयार है। पुलिस जवानों के फ्लैग मार्च के दौरान थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव,चौकी इंचार्ज नन्दलाल कुशवाहा, सकलदीप सिंह,शारदा सरोज,रमाशंकर गौतम,मदन,उपेंद्र गौड़,राहुल कुमार,अरविंद कुमार अजय,राजेश आदि लोग मौजूद रहे।